हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पर लगा दंगा भड़काने का आरोप, मुरादाबाद में शिकायत दर्ज, पढ़ें क्या है पूरा मामला

नेशनल लेवल पर पहचान बना चुकी हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। सपना चौधरी पर अश्लील डांस करने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता के अनुसार सपना चौधरी के प्रोग्राम की वजह है मौजूदा माहौल और व्‍यवस्‍था खराब हुई है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो इंटाग्राम)

नेशनल लेवल पर पहचान बना चुकी हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं। सपना चौधरी पर अश्लील डांस करने का आरोप लगा है। शिकायतकर्ता के अनुसार सपना चौधरी के प्रोग्राम की वजह है मौजूदा माहौल और व्‍यवस्‍था खराब हुई है। जी हाँ, मामला है मुरादाबाद (Moradabad) से जहां सपना चौधरी डांस प्रोग्राम करने के लिए पहुंची हुई थीं। डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने जो कि शिकायतकर्ता है उनके अनुसार सपना के अश्लील डांस ने दंगा हो जाने जैसा माहौल पैदा कर दिया था। डॉ. रामेश्वर दयाल तुरैहा ने सपना चौधरी के खिलाफ मुरादाबाद में वाद दायर किया है।

ये घटना मंगलवार रात की है। बता दें कि मुरादाबाद जिला प्रशासन ने कृषि एवं औद्योगिक प्रदर्शनी के लिए हरियाणवी नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमे सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। सपना (Sapna Chaudhary Songs) का डांस शुरू होते ही लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। बेकाबू स्तिथी को काबू में करने के लिए कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा।

कुछ दिनों पहले से ही सपना चौधरी के कार्यक्रम की अनाउंसमेंट शहर में कर दी थी। सपना का शो देखने के लिए शहर के कोने कोने से लोग आए हुए थे। ऐसा लगा जैसे सारा मुरादाबाद सपना का डांस देखने के लिए आया हो। जैसे ही सपना ने ब्यूटीफुल गाने पर डांस करना शुरू किया वैसे ही फैंस ने तालियां सीटियां बजानी शुरू कर दी। लेकिन जब सपना ने तेरी आख्या का यो काजल पर थिरकना शुरू किया तो लोग अपनी जगह खाली कर स्टेज की तरफ बढ़ने लगे।

आफरा तफरी के माहौल को समझाने में घंटो लग गए। आखिरकार फिर एक बार शो शुरू किया गया। आलम ये था कि माहौल बिगड़ता ही चला जा रहा था। ऐसे में बीच में ही सपना को अपना शो बंद करना पड़ा। अदालत में सपना की तरफ से वकील अपनी दावपेंच खेल रहे हैं। इस मामले में आगे की अपडेट क्या है जानने के लिए पढ़ते रहे हिंदी रश डॉट कॉम।

वीडियो में देखें राखी सावंत ने सिखाया सपना चौधरी को ठुमके लगाना 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।