Sapna Choudhary New Song: नए साल में फैंस को सौगात देंगी सपना चौधरी!

नए साल के मौके पर सपना चौधरी ने अपने एक नए गाने की जानकारी शेयर की है। वह अपने नए गाने के साथ फैन्स को सौगात देने के लिए आ रही हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। सपना चौधरी के गानों को बेहद पसंद किया जाता है। वहीं नए साल के मौके पर सपना चौधरी ने अपने एक नए गाने की जानकारी शेयर की है। वह अपने नए गाने के साथ फैन्स को सौगात देने के लिए आ रही हैं। सपना ने अपने नए गाने लोरी का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया है।

‘लोरी’ गाने के फ़र्स्ट लुक में सपना चौधरी अपनी पीठ पर एक छोटे बच्चे को बांधकर काम करती नज़र आ रही हैं। फ़र्स्ट लुक रिलीज़ करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा “मां की बाहों से सुकून भारी जगह दुनिया में कोई नहीं है।” सपना चौधरी का ये गाना 20 जनवरी को रिलीज़ होगा।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) की फैन फॉलोइंग की बात करें तो ये लाखों की संख्या में है। जब सपना चौधरी बिग बॉस के घर में नजर आईं तो सलमान खान भी उनके फैन बन गए। बिग बॉस के बाद सपना की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। सपना चौधरी के डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.