Sapna Choudhary ने स्टेज पर एक बार फिर अपने डांस से आग लगाया, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: डांस क्वीन सपना चौधरी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने डांस का जलवा दिखाए नज़र आयी है। यू को सपना का ऐसा वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। सपना चौधरी हमेशा अपने डांस परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लेती है। और परफॉरमेंस के वक़्त स्टेज के पास भारी मात्रा में भीड़ भी उमड़ जाती है।

सपना चौधरी फोटो इंस्टाग्राम

Sapna Choudhary Dance Video: डांस क्वीन सपना चौधरी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने डांस का जलवा दिखाए नज़र आयी है। यू को सपना का ऐसा वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हमेशा अपने डांस परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लेती है। और परफॉरमेंस के वक़्त स्टेज के पास भारी मात्रा में भीड़ भी उमड़ जाती है।

सपना का ये वायरल वीडियो किसी स्टेज परफॉरमेंस का है जिसमे सपना जमकर हरयाणवी गाने पर ठुमका लगाके हुए नज़र आरही है। दरअसल ये वीडियो उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया गया है। देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी, पूरी जोश के साथ नाचते हुए नज़र आरही है।

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी गाने ‘तेरी अँखियाँ का यो काजल’ लाइव डांस ने मचाया धूम, देखें वीडियो

हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग ‘सुल्फा सररार ठा गया’ (Sulfa Sararr Tha Gaya) रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया था. इस डांस वीडियो को पीएंडएम सपना ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया था। अपने इसी बेमिशाल डांस के चलते इतना ज्यादा फेमस हो गयी थी की उनको बिगबॉस में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था।

बता दे, बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी को कई नए प्रोजेस्ट्स मिले थे जिसमे बॉलीवुड, भोजपुरी इंडस्ट्री भी शामिल थे। सपना चौधरी ने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने गाने ‘सुथरी सी तू’ में ढाया कहर, डांस देख झूम उठे लोग

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो