Sapna Chaudhary के डांस को टक्कर देने स्टेज पर पहुंची छोटी बच्ची, किया जोरदार डांस

हरियाणा की डांसिंग एंड सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी के अपने डांस मूव्स से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं। सपना ने जब जब स्टेज पर ठुमके लगाए हैं लोग झूमने पर मजबूर हो गए। इन दिनों सपना का ऐसा ही डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो थोड़ा खास है। क्यों खास है अब वो भी जान लेते हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Chaudhary Dance Video: हरियाणा की डांसिंग एंड सिंगिंग क्वीन सपना चौधरी के अपने डांस मूव्स से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं। सपना ने जब जब स्टेज पर ठुमके लगाए हैं लोग झूमने पर मजबूर हो गए। इन दिनों सपना का ऐसा ही डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो थोड़ा खास है। क्यों खास है अब वो भी जान लेते हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी स्टेज पर परफॉर्मेंस दे रही हैं तभी बीच में एक छोटी बच्ची की एंट्री होती है और उन्हें डांस में टक्कर देने उतर जाती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सूट में इंग्लिश मीडियम गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिख रही हैं।

सपना चौधरी वीडियो सॉन्ग इंग्लिश मीडियम:

सपना चौधरी और बच्ची के इस डांस वीडियो को लोग काफी एंजॉय कर रहे हैं। छोटी बच्ची ने अपने डांस मूव्स से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। बच्ची का डांस देख कर जितना हैरान वहां मौजूद लोग थे। उतनी ही हैरान सपना चौधरी भी थीं, पर कुछ भी सपना चौधरी और छोटी बच्ची के धमाकेदार डांस ने हर किसी का दिल खुश कर दिया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी हमेशा की तरह हरे रंग का सूट पहने नजर आ रही है। उनके आसपास हजारों लोग दिखाई दे रहे हैं और सभी उनके गाने पर झूम रहे हैं।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.