लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी ने दिखाया लाल सूट में अपने डांस मूव्स का जादू, वीडियो झटपट हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा की जानी-मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी आएदिन अपने सुपरहिट डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। हालही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यहाँ देखे वायरल वीडियो

  |     |     |     |   Published 
लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी ने दिखाया लाल सूट में अपने डांस मूव्स का जादू, वीडियो झटपट हो रहा है वायरल
लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी ने दिखाया लाल सूट में अपने डांस मूव्स का जादू

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आएदिन अपने सुपरहिट डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती है। हालही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी का गजब का डांस मूव्स देखा जा सकता है। लाल रंग के सूट में सपना और भी खूबसूरत लग रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 757,184 बार देखा जा चूका है।

वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा’ (Tere Muh Par Suit Karega) पर जबरजस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी ने गाया है। यह गाना एल्बम ना ओल्हा ना डाटा का है। इस एल्बम के सभी गाने हिट रहे है। सपना चौधरी के नए गाने के साथ-साथ पुराने डांस वीडियो को भी फैंस का बहुत सारा प्यार मिलता रहता है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ गाने पर दिल्ली में लगाया जमकर ठुमका, देखे वायरल वीडियो

सपना चौधरी रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखि जा चुकी है। बिगबॉस शो में एंट्री के बाद से सपना लोगों के बीच और भी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं। सपना हरयाणा के साथ-साथ अब और भी शहरों में लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।

यह भी पढ़े: सपना चौधरी का यह हरयाणवी गाना लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर मचा रहा हैं धमाल, देखें वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply