Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के इस गाने को 12 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है, आप भी देखें वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane, Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के गाने इंटरनेट पर वायरल होने में समय नही लगाते मगर, उनक ये वीडियो तो सुपरहिट हो गया है जिसमें, मौजूद जनता भी उनके साथ ठुमके लगा रही है।

Sapna Choudhary Dance Video:  हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी (sapna chaudhary) अपने डांस और गानों को लेकर छै हुई रहती हैं। सपना के एक एक ठुमके पर लाखों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। जब भी सपना स्टेज पर आती है, लोग तालियों के साथ सपना का नाम चिल्लाना भी शुरू कर देते है। वैसे तो सपना का हर वीडियो कमाल का होता है मगर, हाल  ही में उनका एक डांस नंबर ऑनलाइन सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। ये वीडियो सपना के कुरुक्षेत्र स्टेज शो का है जिसमें लोगों ने भी सपना के साथ खूब ठुमके लगाए हैं। इस वीडियो को अब तक 12 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

सपना इस परफॉरमेंस में ब्लू  कलर के सूट में डांस करते हुए दिखाई दे रही है। मौजूद जनता भी सपना के साथ कमर मटकाते हुए देखी जा सकती है। सपना ने एक बार फिर साबित कार दिया है कि वो हरियाणा की सुपरस्टार है।

बिग बॉस में आने के बाद मानो सपना की पॉपुलैरिटी पर चार चाँद लग लग गए हैं। सपना का एक एक वीडियो (Sapna Choudhary Video) लाखों व्यूज़ कमाता है।  सपना भी इस बात का ध्यान रखती हैं कि वो हर दिनों में अपने फैंस के लिए एक वीडियो जारी करें। इसके अलावा सपना अपने सोशल अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना की तस्वीरें भी कुछ कम वायरल नहीं होती।

यहाँ देखिये सपना चौधरी का सुपरहिट गाने का वीडियो

सपना अपने सोशल अकाउंट पर एक स्पेशल वीडियो भी शेयर करती है जिसमें वो हरियाणा के शब्दों के बारे में बात करती है और लोगों को इसका मतलब सीखाती है। सपना के इस वीडियो को भी लोग बहुत पसंद करते है।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Song: सफेद सूट पहन सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाया कहर,कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!