Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने हरयाणवी गाना ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर बिखेरा अपने डांस का जादू

सपना चौधरी को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक गाने से धमाल मचाते देखा जाता है। इन शोज में सपना के लाखों फैन्स की भीड़ जमा रहती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो 'मेरा के नापेगा भरतार' पर ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो में सपना पिले कलर का सलवार सूट पहन कर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं

सपना चौधरी फोटो (इंस्टाग्राम)

Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने जबरजस्त डांस के चलते सोशल मीडिया की हेडलाइंस में बनी रहती है। डांसर आए दिन डांस वीडियो और तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। सपना का स्टेज शोज को बहुत पसंद किया जाता है। डांसर को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक गाने से धमाल मचाते देखा जाता है। इन शोज में सपना के लाखों फैन्स की भीड़ जमा रहती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘मेरा के नापेगा भरतार’ पर ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो में सपना पिले कलर का सलवार सूट पहन कर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सपना के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ये डांस वीडियो एक लाइव स्टेज शो के दौरान का है जहां वो सबको अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं। बता दें, सपना सिर्फ हरियाणा, पंजाब, यूपी और बिहार में ही लोकप्रिय नहीं हैं बल्कि पूरे देश में उनका जलवा हमेशा देखा जाता है। इस गाने को हरियाणा के सिंगर देव कुमार देवा और कविता शोबू ने गाया है।

सपना चौधरी को बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था उसके बाद से सपना लोगों के बिच और फेमस हो गयी है। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना का एक हरियाणवी गाना ‘सॉलिड बॉडी रै’ मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए था। सपना ने इस गाने पर जो डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना को बिगबॉस के रियलिटी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: