Sapna Chaudhary की मुश्किलें बढ़ी एक्सीडेंट मामले में दर्ज हुआ उनके खिलाफ FIR, कैंटर चालक ने दर्ज कराई FIR

गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है। सपना की ओर से पहले नोटिस का जवाब नहीं देने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दिया है। सपना नहीं चाहती थी कोई FIR का केस बने

सपना चौधरी फोटो (इंस्टाग्राम)

हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को यूट्यूब की क्वीन कहा जाता है । आए दिन सपना के डांस वीडियो यूट्यूब पर छाए रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी सुर्खियों में रहती है। इस बार एक्ट्रेस के सिर पर मुसीबत आगयी है।दरअसल 25 दिसम्बर की रात को कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच टक्कर हो गयी थी।

इस घटना के बाद, फॉर्चूनर कार के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और दिल्ली के नंबर वाली ये फॉर्चूनर गाड़ी, सपना चौधरी के नाम पर रजिस्टर है। बता दे, पूछ-ताछ के दौरान सपना चौधरी ने ये बयान दिया था कि एक्सीडेंट के वक्त वो गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही थीं, लेकिन अब कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना चौधरी के ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सपना इन दिनों लगातार डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं। सोमवार को सपना ने बढ़ापुर के भाजपा विधायक कुंवर सुशांत सिंह के पुत्र कुंवर शिवादित्य सिंह के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में जमकर परफॉरमेंस दिया। सपना के आने की खबर सुनते ही वहा उनके फैंस की हलचल मच गयी थी।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो