Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने विक्की काजला संग लगाए जोरदार ठुमके! देखें वीडियो

सपना चौधरी और विक्की काजला का डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी और विक्की काजला की जुगलबंदी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है।

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: देसी डांस स्टेप से लाखों-हजारों फैंस के होश उड़ाने वालीं हरियाणा की डांस क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। सपना चौधरी और विक्की काजला का डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी और विक्की काजला की जुगलबंदी दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी और विक्की काजला हरियाणवी गाना ‘बदली बदली’ सॉन्ग की लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी गाने पर कमाल के डांस मूव्स करते हुई दिखाई दे रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) और विक्की काजला के इस डांस वीडियो को अबतक 3 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं जल्द ही ये आंकड़ा 4 करोड़ पहुंच जाएगा।

सपना चौधरी (Sapna choudhary Ke Gane) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। अब उनका ये गाना भी रिलीज के साथ ही हिट लिस्ट में शामिल हो गया है।

बढ़ सकती हैं सैफ अली खान की मुश्किलें! धार्मिक भावनाएं आहत करने पर दर्ज हुआ केस, 23 को सुनवाई

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.