सपना चौधरी दुल्हन के जोड़े में आईं नजर, फैंस हुए हैरान, जानिए क्या है पूरा माजरा

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। सोशल मीडिया की कातिल अदाओं को देख हर कोई उनका दीवाना बन जाता है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते देश में लॉकडाउन जारी है। इस बीच हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। सोशल मीडिया की कातिल अदाओं को देख हर कोई उनका दीवाना बन जाता है। इस बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary Bridal Look) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर कहर बरपा रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में सपना Bridal Look में नजर आ रही हैं, जिसने उनके फैंस की नींद उड़ा कर रख दी है।

सपना चौधरी की वायरल हो रही तस्वीरों में वह दुल्हन वाले लुक में नजर आ रही हैं। सपना का ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। सपना की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके चाहने वाले और फैंस लगातार उनसे उकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे है। कई लोगों ने उनके इस लुक की तारीफ की तो बहुत से लोगों ने यह सवाल तक पूछ लिया कि क्या लॉकडाउन के बीच वह भी शादी करने जा रही हैं।

रिद्धिमा कपूर साहनी ने रणबीर और नीतू कपूर के साथ शेयर की फॅमिली तस्वीर, इंटरनेट पर हो गई वायरल

बता दें सपना वायरल हो रहीं ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट फोटोशूट की हैं। उनका यह ब्राइडल फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल फोटो में सपना चौधरी सिल्वर और लाइट पिंक कलर कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में नजर आ रही हैं। सपना का यह अंदाज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

211 गायकों ने मिलकर गाया ये गाना, स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने किया ट्वीट, PM मोदी ने भी की तारीफ

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.