Sapna Choudhary Dance Video: रेड सूट पहन सपना चौधरी ने किया कमरतोड़ डांस, वायरल हुआ वीडियो

हरियाणवी डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना अपने ठुमकों से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। आज कल सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अपने ताबड़तोड़ डांस से उन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना अपने ठुमकों से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। आज कल सपना चौधरी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अपने ताबड़तोड़ डांस से उन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ लग जाती है। वायरल हो रहे वीडियो में सपना ‘मजनू’ गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। रेड सूट में सपना स्टेज पर शानदार डांस करती दिख रही है। देसी क्वीन के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड सूट के साथ हेवी ज्वेलरी कैरी की है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो:

हरियाणवी क्वीन के इस धमाकेदार डांस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। देसी क्वीन का डांस देखने के लिए लाखों लोग इकट्ठा हुए हैं। डांसिंग स्टार अपने लटकों झटकों से फैंस को घायल कर रही हैं। सपना चौधरी का यह स्टेज डांस वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में आग लगा रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।अपने देसी स्वैग से सपना अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में कामयाब होती हैं। दर्शक सपना के इस स्टेज डांस शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.