Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने इस गाने पर जबरदस्त डांस से सबको बनाया दीवाना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना 'आजा में तेरे लाड लगाऊ' गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है। अब तक इस गाने को 2,979,961 व्यूज मिल चुके है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video:  हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने गानों से यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। सपना चौधरी के स्टेज शो भी खूब पसंद किये जाते हैं। उनके शो में काफी संख्या में भीड़ जुटती है। सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते ही उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। अब सपना चौधरी का एक वीडियो सॉन्ग दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘आजा में तेरे लाड लगाऊ’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिख रही है। अब तक इस गाने को 2,979,961 व्यूज मिल चुके है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का ‘आजा में तेरे लाड लगाऊ’ डांस वीडियो:

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) On Aaja Tere Laad Ladau हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

कपूर खानदार पर टूटा दुखों का पहाड़, ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.