Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का डांस देख लोगों ने बरसाए नोट! देखें VIRAL VIDEO

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज शो से जमकर धमाल मचाती हैं। जब भी सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती हैं दर्शक उनके डांस को देख दीवाने हो जाते हैं। उनके शो में काफी संख्या में भीड़ जुटती है। सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते ही उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। अब सपना चौधरी का एक थ्रोबैक डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा और सुना जा रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने स्टेज शो से जमकर धमाल मचाती हैं। जब भी सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती हैं दर्शक उनके डांस को देख दीवाने हो जाते हैं। उनके शो में काफी संख्या में भीड़ जुटती है। सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते ही उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं। अब सपना चौधरी का एक थ्रोबैक डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा और सुना जा रहा है।

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ‘इंग्लिश मीडियम’ हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। इस वीडियो में सपना के जबरदस्त डांस मूव्स के साथ-साथ अदाएं भी देखने लायक हैं। ग्रीन कलर के सलवार सूट में सपना बेहद खूबसूरत लग रही है। अब तक सपना के इस वीडियो को 11,060,203 बार देखा जा चुका है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का डांस वीडियो 

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है।

श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा से लेकर सोनू सूद तक, उत्तराखंड ग्लेशियर तबाही पर सेलेब्स ने जताया दुख

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.