दोस्त की शादी में सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, ‘मेहंदी रचनी लियादो सजन का लिखा दो’ गाना हुआ वायरल

दोस्त की शादी में सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, 'मेहंदी रचनी लियादो सजन का लिखा दो' गाना हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवीं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दोस्त की शादी में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। सपना मेहंदी रचनी लियादो, सजन का लिखा दो (Mehndi rachni Liyadi sajan da naam Likha do) गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है। सपना के साथ दूल्हा और दुल्हन भी डांस करते दिखाई दे रहे है। सपना का डांस उत्तर प्रदेश, हरयाणा में काफी फेमस है। दूर दूर गांव से लोग सपना का डांस देखने के लिए आते है।

सपना ब्लू ड्रेस में बला की खूबसूरत दिख रही है। बता दें, सपना का डांस शो बहुत फेमस है। लोग उन्हें किसी भी शुभ अवसर पर एंटरटेनमेंट के तौर पर डांस करने के लिए बुलाते है। यहां तक की सपना डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) इंटरनेट पर वायरल होते रहता है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने करियर की शुरुआत एक आर्केस्ट्रा डांसर के तौर पर की थी। हरियाणा और पंजाब में सपना की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा थी कि उन्हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया। सपना चौधरी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली।

आज पूरे देश में सपना के फैंस हैं। ‘देसी गर्ल’ भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने कदम जमा चुकी हैं। सपना अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। आपको सपना चौधरी का डांस वीडियो कैसा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: