Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने अपने बालम से की जबरजस्त नोक-झोक, डांस कर लगाई पति को फटकार

Sapna Choudhary Songs: हरियाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आएदिन सोशल मीडिया पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिलकश डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं।

सपना चौधरी गाना 'बालम आल्टो' (Balam Alto) पर जबरजस्त ठुमके लगाई

Sapna Choudhary Songs: हरियाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आएदिन सोशल मीडिया पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिलकश डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। सपना चौधरी ने इतनी बड़ी फैन फोल्लोविंग बना रखी है जिसकी वजह से हर जगह सपना छायी हुई रहती हैं। हालही में सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना चौधरी गाना ‘बालम आल्टो’ (Balam Alto) पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है।

इस वीडियो में सपना चौधरी सज धज कर बहुत खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो में सपना चौधरी डांस करती हुई किसी परी से कम नहीं लग रही है। ब्लू रंग का लंहगा उन पर काफी जच रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘चुंदड़ी जयपुर की’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

इस वायरल वीडियो सॉन्ग को हरयाणा की मशहूर सिंगर वंदना झांगीड़ (vandana jangir) ने अपनी आवाज दी है। वही गाने के लिरिक्स नवीन विशु बाबा (Naveen Vishu Baba) ने लिखे है।

मालूम हो, सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। साथ ही डांसर रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। जिसके बाद से जैसे जैसे समय बिता सपना लोगो के बिच पहचान बनाने में सफल रही।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘चुंदड़ी जयपुर की’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

View Comments (1)