Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर डांस करके मचाया तहलका, यहाँ देखे वीडियो

पहली बार सपना चौधरी ने भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाए है, डांसर ने भोजपुरी गाना ‘सैयांजी दिलवा मांगेले गमछा बिछायके’ पर जमकर ऑडियंस को अपना फैन बनाया है, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

सपना चौधरी फोटो

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने गाने और अपने जबरजस्त डांस से सोशल मीडिया पर छायी रहती है। लेकिन इस बार डांसर ने भोजपुरी के सुपरहिट गाने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले गमछा बिछायके’ गाने पर जमकर ठुमका लगाया हैl

इस गाने में सपना चौधरी ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर जमकर थिरकती नजर आई हैंl सपना चौधरी ने गाने के बोल को लिप्सिंग भी किया हैl साथ ही उन्होंने जबरदस्त एक्सप्रेशन भी दिए हैंl डांसर के जबरजस्त डांस का मजा लेते हुए वहां पर उपस्थित भीड़ ने इस गाने का खूब आनंद उठाया।

वायरल हो रहा वीडियो यहां देखें:

सपना चौधरी हरियाणा की लोकप्रिय डांसर हैl वह अक्सर हरियाणवी गानों पर जबरजस्त ठुमके लगाती नजर आती हैl हालांकि उनकी फैन फॉलोइंग उत्तर प्रदेश और बिहार में भी हैंl इस बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने भोजपुरी के इस सुपरहिट गाने पर जमकर ठुमके लगाए हैं। आज कल की शादियों में जबतक लोग सपना के गाने पर जमकर नाचते नहीं मानो तबतक सब अधूरा-अधूरा सा लगता है।

SAPNA CHOUDHARY SONG: सपना चौधरी का ये धमाकेदार डांस देख कर आप भी झूम उठेंगे, यहाँ देखे वीडियो

सपना ने अपने इस जबरजस्त डांस के टैलेंट से कई सक्सेस हासिल किये है। सपना चौधरी बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है साथ ही सपना को बिगबॉस में भी देखा जा चूका है। सपना सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक थी।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने काले सूट में किया गजब का डांस, लूट ली महफ़िल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का डांस लाइव देखने के लिए उनके फैन्स बहुत ही ज्यादा एक्ससिटेड रहते है। दूर-दूर से सपना का डांस देखने के लिए उनके फैन्स आजाते है। सपना अपने अंदाज से अपने फैन्स का दिल झटपट जीत लेती है।

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने ‘राइफल’ गाने पर मचाई धूम, देखें वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: