Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘चेतक’ पर किया ऐसा डांस, लोगों के उड़ गए होश, देखें वीडियो

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो:यूट्यूब)

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाइव डांस वीडियो का अलग ही क्रेज है। लोग सपना के डांस के दीवाने है। लोगों को सपना का डांस देखना बहुत पसंद है। सपना के कई डांस वीडियो यूट्यूब पर देखने मिलते है। सपना का नया वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। सपना इस वायरल वीडियो में हरियाणवी गाना ‘चतेक’ पर जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं।

सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो (Sapna Choudhary Old Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी स्टेज पर डांस कर रही हैं। अक्सर पटियाला सूट पहनकर स्टेज पर डांस करने वालीं सपना ने पीले और नारंगी  रंग का पटियाला सूट पहना है।

इस गाने में सपना के साथ लोग भी बहुत उत्सुक दिख रहे है। ‘चतेक’ (Chetak) गाने में सपना अपनी अदाओं से लोगों को लुभाती नज़र आ रही हैं। गाने के शुरुवाती में सपना अपनी पतली कमर हिलाती दिखाई दे रही है।

Sapna Choudhary Photos: लाल साड़ी पहन फैंस के होश उड़ा रही हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

सपना चौधरी का वीडियो यहाँ देखें:

सपना ने बड़ी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंची है। आपको बता दें, बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी अहम् किरदार निभा चुकी है।

Sapna Choudhary Photos: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की स्टाइलिश लुक की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, देखें फोटोज

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो