Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने स्टेज पर ऐसा डांस किया, जिसे देखर वह जुटी भीड़ में हलचल मच गई, वीडियो देखे

हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर अपने जबरजस्त डांस के चलते सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रही है। इस वीडियो में डांसर ने अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। बता दे, सपना चौधरी का ये डांस वीडियो उनके इंस्टाग्राम के एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया है

सपना चौधरी फोटो (ट्विटर)

Sapna Choudhary: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी एक बार फिर अपने जबरजस्त डांस के चलते सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रही है। इस वीडियो में डांसर ने अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। बता दे, सपना चौधरी का ये डांस वीडियो उनके इंस्टाग्राम के एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया है।

इस वीडियो को फैन्स द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर इस वीडियो को हजारो बार देखा जा चूका है।सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना अब आम बात हो गया है। डांसर का कोई भी नया वीडियो आते ही मिंटो में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। यूट्यूब क्वीन सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri), पंजाबी मूवी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखा चुकी है।

सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में ब्लू सूट में बेहद खूबसूरत लग रही है। वीडियो में सपना Suthri Se Tu गाने पर जमकर डांस करते नजर आरही है। हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का नया गाना ‘दिल्‍ली की जाटनी’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं। बता दें कि इस गाने में सपना का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। हमेशा की तरह ही इस गाने में सपना चौधरी ने अपने डांस का जादू ​बिखेरा है। गाने में वह हरियाणवी कलाकार संतोष सिंह के साथ नजर आरही है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। फेमस होने के बाद सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत कामयाबी हासिल की है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: