Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘मैं धर्मेंद्र तू मेरी हेमा मालनी’ हुआ वायरल, देखे वीडियो

सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाना 'मैं धर्मेंद्र तू मेरी हेमा मालनी' पर जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। विडियो को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘मैं धर्मेंद्र तू मेरी हेमा मालनी’ हुआ वायरल, देखे वीडियो
सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपने जबरजस्त गाने और डांस के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन डांसर का नया वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोर लेता है। सपना ने काफी अच्छी फैन फोल्लोविंग बनाई है।

हालही में, सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाना ‘मैं धर्मेंद्र तू मेरी हेमा मालनी’ पर जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। विडियो को यूट्यूब पर 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना बैगनी रंग के सूट में जबरजस्त डांस करते नजर आरही है। इस गाने को सपना चौधरी ने गाया है। सपना चौधरी ने इंडस्ट्री में बेमिशाल कामयाबी हासिल की है।

सपना ने अपनी कड़ी मेहनत के बलदौलत ये मुकाम हासिल किया है। सपना बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चुकी है साथ ही डांसर को बिगबॉस की कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा गया है। सपना कभी भी अपने जबरजस्त परफॉरमेंस से फैन्स को एंटरटेन करने में पीछे नहीं हटती है। लगातार डांसर को फैन्स का सपोर्ट और प्यार मिलता आरहा है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply