सपना चौधरी के गाने ‘चुनरी जयपुर से मंगवाई’ को मिले 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज! देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हिट डांस वीडियो 'चुनरी जयपुर से मंगवाई' इन दिनों यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। 'चुनरी जयपुर से मंगवाई' गाने को अबतक 20 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हिट डांस वीडियो ‘चुनरी जयपुर से मंगवाई’ इन दिनों यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। ‘चुनरी जयपुर से मंगवाई’ गाने को अबतक 20 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी ने बेहद ही शानदार डांस किया है।

वीडियो में सपना चौधरी गुलाबी रंग के सलवार सूट में नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी कुछ इस अंदाज़ में डांस परफॉर्म कर रही हैं कि लोग उन्हें देख झूमने लग गए हैं। आपको बता दें कि सपना के इस वीडियो पर ना सिर्फ रिकॉर्ड तोड़ व्यूज बल्कि 20 हज़ार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं। इन कमेंट्स में सपना के फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नज़र आ रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का नया गाना ‘चुनरी जयपुर से मंगवाई’

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है।

Varun Dhawan And Natasha Dalal Photos: वरुण धवन और नताशा दलाल की शानदार तस्वीरें!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.