Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ड्राइंग रूम किया ऐसा डांस कि फैंस भी चौंक गए! देखें Video

सपना चौधरी अपने शानदार डांस के फेमस हैं। इसी के चलते सपना को हरियाणवी क्वीन कहा जाता है। सपना के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। सपना के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर धूम मचाते हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने शानदार डांस के फेमस हैं। इसी के चलते सपना को हरियाणवी क्वीन कहा जाता है। सपना के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। सपना के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी जमकर धूम मचाते हैं।

वीडियो में सपना चौधरी घागरा चोली पहने हुए नजर आ रही हैं। उनके डांस वीडियो को देख फैंस भी दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो में सपना अपने एक्सप्रेशन और डांस से फैंस का दिल जीत रही हैं। सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर में धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी ने देसी अंदाज अपनाया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

बता दें कि हरियाणवी क्वीन सपना की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैंन फॉलोइंग है। इसी वजह से उनके गाने सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट भी करते हैं। सपना की फोटोज भी फैंस के बीच वायरल हो जाती हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अपने देसी स्वैग से सपना अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में कामयाब होती हैं। ऑडियंस सपना के इस डांस का भरपूर आनंद ले रही हैं।

शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में Disha Parmar का दिखा सेक्सी फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.