Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी के इस नए वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आते ही दिलों में एक झंकार सी बजने लगती है। उनके गानों के बोल जुबां पर आ जाते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी डांस करती हैं उससे लाखों लोगों के होश ही उड़ जाते हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आते ही दिलों में एक झंकार सी बजने लगती है। उनके गानों के बोल जुबां पर आ जाते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी डांस करती हैं उससे लाखों लोगों के होश ही उड़ जाते हैं। सपना एक नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी के नए वायरल हो रहे गाने में वह ब्लैक सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना जोरदार डांस कर रही हैं। सपना के डांस को देख लोग फुल एंजॉय कर रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जिस गाने में पर डांस कर रही हैं उसके बोल हैं ‘घूंघट की फटकार’। सपना चौधरी इस वीडियो में अपने कातिलाना डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस से किया लोगों को घायल, गाना जीजा तेरे लिए हुआ वायरल

सपना चौधरी का वायरल गाना यहां देखें :

सपना चौधरी का ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपना ने बिंदास डांस किया है। उनकी इस परफॉर्मेस को सपना चौधरी के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी के इससे पहले भी कई गानों ने आग लगा दी है। इस समय सपना का ‘गजबन पानी ले चली’ गाना टिक टॉक पर भी काफी हिट हो रहा है।

Sapna Choudhary Dance: गोवा के कसीनो में डांस कर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, सामने आया वीडियो

बता दें कि स्टेज शो के साथ साथ सपना चौधरी एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.