Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का ऐसा धमाकेदार डांस आपने आजतक नहीं देखा होगा, देखें वायरल वीडियो

इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सपना हरयाणवी गाना 'सॉलिड बॉडी' (Solid Body) पर स्टेज परफॉरमेंस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है।

सपना चौधरी हरयाणवी गाना 'सॉलिड बॉडी'

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सपना हरयाणवी गाना ‘सॉलिड बॉडी’ (Solid Body) पर स्टेज परफॉरमेंस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है।

 

गाना ‘सॉलिड बॉडी’ हरियाणा का बेहद पसंद किए जाने वाले गानों में से एक है। इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही है। सपना का देसी लुक दर्शकों को खूब पसंद आता है। सपना स्टेज परफॉरमेंस के लिए कई अलग शहरों में जाती है। जहा उनका डांस देखने लोग बहुत दूर-दूर से आते है। इस गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और शीनम कैथोलिक ने अपनी आवाज दी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1,917,792 बार देखा जा चूका है।

यह भी पढ़े: Lockdown के बीच अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने शो ‘मिर्जापुर’ का उठा रहे हैं लुफ्त, शेयर किए दिलचस्प रिएक्शन

यहाँ देखे सपना का वायरल वीडियो:

आपको बता दे, सपना चौधरी हरयाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सिंगर है। जिनकी चर्चा हरयाणा के हर घर हर गांव में रहती है। सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का ये थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: