Sapna Choudhary Video: सपना ने हरयाणवी गाना ‘मेरे जिगर का टुकड़ा’ पर की धमाकेदार डांस, देखे वायरल

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। सपना सोशल मीडिया पर भी आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है।

मेरे जिगर का टुकड़ा

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। सपना सोशल मीडिया पर भी आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘मेरे जिगर का टुकड़ा’ पर जबरजस्त ठुमके लगते नजर आ रही है।

 

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘मेरे जिगर का टुकड़ा’ (Mere Jigar Ka Tukda) पर जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रही है। गाने को राहुल पुट्ठी और शिनम कैथोलिक ने गाया है। गाने को सपना और जय देव माकदोलिया पर फिल्माया गया है। काले रंग के सूट में सपना बहुत खूबसूरत लग रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Dance Video:सपना चौधरी ने माँ के साथ गजबन पानी पर लगाए जोरदार ठुमके,देखें Video

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने एक बार फिर घूंघट ओढ़कर स्टेज पर अपने डांस से लगा दी आग, देखे वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: