सपना चौधरी ने ‘चटक मटक’ गाने पर ऐसे लगाए ठुमके की लोगों के साथ पुलिस भी बनाने लग गई वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवीं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं। सपना के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है, इस बार सपना अपने फेमस गाना 'चटक मटक' (Chatak Matak) पर डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवीं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं। सपना के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है, इस बार सपना अपने फेमस गाना ‘चटक मटक’ (Chatak Matak) पर डांस कर रही हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर ग़दर मचा रहा है। इस गाने में सपना काले और लाल ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) गाने ‘चटक मटक’ (Chatak Matak) पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में सपना के ठुमके पर लोगों के साथ पुलिस भी फ़िदा होते नजर आ रहे हैं। सपना का डांस शुरू होते ही पुलिस अपने फ़ोन में वीडियो बनाने लगे है। सपना के चाहने वाले इतने हैं कि उनका डांस देखने के लिए कहीं भी पहुंच जाते हैं। यहीं एक वजह हैं कि इंटरनेट पर आये दिन सपना चौधरी का डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) वायरल होते रहते है।

वीडियो में देखिए ‘चटक मटक’ सॉन्ग पर सपना चौधरी के जबदस्त डांस…

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने करियर की शुरुआत एक आर्केस्ट्रा डांसर के तौर पर की थी। हरियाणा और पंजाब में सपना की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा थी कि उन्हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया। सपना चौधरी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली। आज पूरे देश में सपना के फैंस हैं। ‘देसी गर्ल’ भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने कदम जमा चुकी हैं। सपना अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। आपको सपना चौधरी का डांस वीडियो कैसा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: