Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘चतेक’ गाने पर लगाए जोरदार ठुमके! देखें वीडियो

देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सपना का देसी डांस देखने को मिल रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर एंड डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। फैंस सपना के डांस स्टेप देखकर दीवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर भी अपने डांस वीडियो के जरिए छाई रहती हैं। देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सपना का देसी डांस देखने को मिल रहा है।

हरियाणा की दिलकश डांसर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी सुपरहिट गाना ‘चेतक’ पर जबरदस्त डांस वीडियो में लाजवाब डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

इस गाने में सपना चौधरी येलो कलर का सूट पहने देसी लुक में नजर आ रही हैं। गाने में सपना के डांस स्टेप को देख भीड़ जमकर शोर मचा रही है। इस गाने में सपना घागरा चोली आउटफिट पहने हरियाणवी अंदाज में नजर आ रही हैं।

टीवी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। हाल ही में सपना अपनी शादी और बच्चे को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई थीं।

Bigg Boss 14: सलमान खान के सामने भ‍िड़ीं रुबीना और जैस्‍म‍िन, दोस्ती को लेकर कह दी बड़ी बात!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.