सपना चौधरी ने पति वीर साहू के सॉन्ग ‘हार्टथ्रोब’ पर लगाये जोरदार ठुमके! रेड सूट में दिखा कातिल अंदाज

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरदम बिंदास मूड में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। इस बार सपना ने रेड सूट पहने और ठुमके लगाते हुए अपना शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना अपने पति वीर साहू के सॉन्ग 'हार्टथ्रोब' पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरदम बिंदास मूड में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। इस बार सपना ने रेड सूट पहने और ठुमके लगाते हुए अपना शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना अपने पति वीर साहू के सॉन्ग ‘हार्टथ्रोब’ पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं।

रेड सूट में वो इतनी कमाल लग रही हैं कि बस आगे हम क्या ही लिखें। वीडियो में सपना अपनी खूबसूरती, एक्सप्रेशन और डांस मूव्स तीनों से फैन्स का दिल किल करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक आ चुके हैं।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

पवन सिंह का प्यार में टूटा दिल! इमोशनल कर रहा है नया गाना ‘Yaad Aati Nahin’, देखें वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.