Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग ‘खड़ी रोड पर वेट करूं’ पर मचाया धमाल, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) हरियाणवी सॉन्ग 'खड़ी रोड पर वेट करूं' (Khadi Road Pe Wait Karu) पर शानदार डांस कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग ‘खड़ी रोड पर वेट करूं’ पर मचाया धमाल, देखें Video
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाते हैं। उनके डांस स्टेप को देख फैंस भी झूमने लगते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जाता है। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) हरियाणवी सॉन्ग ‘खड़ी रोड पर वेट करूं’ (Khadi Road Pe Wait Karu) पर शानदार डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘खड़ी रोड पर वेट करूं’ (Khadi Road Pe Wait Karu) गाने में हमेशा की तरह ही देसी लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। अभी तक देसी क्वीन के इस वीडियो को 13 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी सॉन्ग ‘खड़ी रोड पर वेट करूं’

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Sapna Chouhdary Dance Video: सपना चौधरी का नया गाना ‘गुलदस्ता’ हुआ वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply