Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल, दर्शकों को बना रहा है दीवाना!

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर छाया हुआ है। इस वीडियो में सपना का देसी डांस स्टाइल दर्शकों को दीवाना बना रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी की डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। सपना चौधरी के गाने जमकर सुने जा रहे हैं। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो इन दिनों जमकर छाया हुआ है। इस वीडियो में सपना का देसी डांस स्टाइल दर्शकों को दीवाना बना रहा है। फैंस सपना के डांस स्टेप देखकर दीवाने हो रहे हैं।

इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) हरियाणवी गाना ‘मेरा चांद छुपा’ पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। हरियाणा की दिलकश डांसर सपना चौधरी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी सुपरहिट गाना ‘मेरा चांद छुपा’ पर लाजवाब डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘चतेक’ गाने पर लगाए जोरदार ठुमके! देखें वीडियो

सपना चौधरी का डांस वीडियो

इस गाने में सपना चौधरी रेड कलर का सूट पहने देसी लुक में नजर आ रही हैं। गाने में सपना के डांस स्टेप को देख भीड़ जमकर शोर मचा रही है। इस गाने में सपना घागरा चोली आउटफिट पहने हरियाणवी अंदाज में नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो में सपना ने अपने देसी अंदाज से फैंस का दिल जीता वहीं सलमान खान भी सपना के सी अंदाज के फैन बन गए। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। हाल ही में सपना अपनी शादी और बच्चे को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई थीं।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.