Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘प्यार का सट्टा’ गाने पर किया धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

इंटरनेट पर सपना चौधरी के डांस वीडियो टॉप पर बने रहते हैं! इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे हरियाणवी गाने 'प्यार का सट्टा' पर डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। सपना चौधरी के फैंस उनके गानों को बेहद पसंद करते हैं। इंटरनेट पर सपना चौधरी के डांस वीडियो टॉप पर बने रहते हैं! इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे हरियाणवी गाने ‘प्यार का सट्टा’ पर डांस कर रही हैं। इसमें वो गले में दुपट्टा डाले नाच रही हैं। सपना चौधरी का यह वीडियो देख फैंस फुल ऑन एंटरटेन हो रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी ने स्टेज पर अपने देसी डांस स्टेप से धमाल मचा दिया है। आसमानी सूट में सपना का ये अंदाज देखने लायक है। इस दौरान लोगों की भीड़ साफ नजर आ रही है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का डांस वीडियो ‘प्यार का सट्टा’

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अब तक 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे देख उनके चाहने वाले मस्ती में झूम रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.