Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज, लगाए जमकर ठुमके, देखें वीडियो

हरियाणा की सिंगर और डांसर क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अक्सर अपने डांस की झलक फैंस के साथ साझा करती हैं। इस बार सपना चौधरी ने अपने नए गाने लूट लिया हरियाणा पर ठुमके लगाते हुए वीडियो पोस्ट की है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा की सिंगर और डांसर क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना अक्सर अपने डांस की झलक फैंस के साथ साझा करती हैं। इस बार सपना चौधरी ने अपने नए गाने ‘लूट लिया हरियाणा’ पर ठुमके लगाते हुए वीडियो पोस्ट की है।

सपना चौधरी का ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। फैन्स उनके पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सपना चौधरी ने अपना ये डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘मोत का सामान तेरा जोबन यो याना…!!! सपना के इस वीडियो को अबतक करीब 2 लाख लाइक मिल चुके हैं।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Instagram Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर सपना की पोस्ट देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो जाती हैं। फैंस सपना की फोटोज और वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं।

सपना चौधरी अक्सर अपने देसी लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना इंस्टाग्राम पर अपने नए नए फोटोशूट फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। सपना के चाहने वाले उनके फोटोज को जमकर लाइक भी करते हैं और साथ ही कमेंट करना नहीं भूलते हैं।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी ने साड़ी लुक में दिखाया बोल्ड अंदाज! देखें फोटोज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.