Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर हमेशा धूम मचाए रहते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में आप उनको देख सकते है लोग उनके लटके-झटके के दीवाने हो रहे हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Haryanvi Dance: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने सोशल मीडिया पर हमेशा धूम मचाए रहते हैं। सपना के गानों का फैंस को हमेशा ही इंतजार करते है। वहीं अब सपना का एक गाना वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में आप उनको देख सकते है लोग उनके लटके-झटके के दीवाने हो रहे हैं।

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘जुल्फ हवा में लहलाए’ (Julf Hawa Me Lehrae) है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि सपना चौधरी रेड कलर के सूट में स्टेज पर अपने देसी अंदाज में जमकर डांस कर रही है।

सपना चौधरी डांस वीडियो Julf Hawa Me Lehrae:

सपना देसी स्टाइल में धमाकेदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि हजारों लोगों की भीड़ उमड़ रही है और लोग अपने फोन से वीडियो बना रहे हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को देखकर लोग जमकर लुफ्त उठा रहे हैं।

आज के समय में शादी-विवाद या कोई अन्य फंक्शन में सपना के गानों की धूम देखने को मिलती है। हर कोई सपना का दीवाना है। जब तक उनके गाने पार्टी में नहीं बजते लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं उनके हिट गानों में से एक ये भी है जो आज-कल लोगों की जुबान पर छाया हुआ हैं।

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.