Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) घूंघट में 'नागिन धुन' पर शानदार डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर धूम मचाते हैं। उनके डांस स्टेप को देख उनके चाहने वाले भी झूमने लगते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जाता है। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) घूंघट में ‘नागिन धुन’ पर शानदार डांस कर रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस!

इस गाने में सपना चौधरी नागिन धुन पर डांस करती दिख रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके चाहने वाले फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को यू-ट्यूब पर लाखों लोग देख चुके हैं। सपना जिस गाने पर डांस कर रही हैं वह है ‘छोटी सी बनड़ी’।

इस हरियाणवी गाने को जगबीर राठी ने गाया है। इसका म्यूजिक अशोक वर्मा ने दिया है। यह गाना हरियाणवी एल्बम ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ से लिया गया है। सपना चौधरी का यह डांस वीडियो किसी शो का है जिसे ‘देसी क्वीन सपना चौधरी’ नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Bigg Boss 14: राखी ने अभिनव को बताई दिल की बात! कंटेस्टेंट्स के बीच हुई नोकझोंक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.