Sapna Choudhary Dance Video: ‘रेड फरारी’ पर सपना चौधरी का जोरदार डांस! देखें शानदार वीडियो

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर और परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज केवल हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं। उनकी लोकप्रियता अब देशभर में फेल गई है। सपना ‘हरियाणवी क्वीन’ के नाम से अपनी मजबूत पहचान बना चुकी हैं। हरियाणा से शुरू हुआ उनका यह सफर मायानगरी तक पहुंच चुका है। अपने डांस के जरिए सपना करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं।

हरियाणवी क्वीन के डांस परफॉर्मेंस की टिकट मिलना भी आसान नहीं होता, इसीलिए उनके डांस वीडियोज और स्टेज परफॉर्मेंस हमेशा से ही यूट्यूब पर ट्रेंड होते रहे हैं। अब उनका एक और डांस वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का वायरल हो रहा वीडियो साल 2018 का है। इसमें सपना चौधरी ‘रेड फरारी’ (Red Farari) गाने पर अपने देसी स्टाइल में डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने में वह सिंपल हमेशा की तरह व्हाइट सूट में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी के इस गाने पर अब तक 5,57,97,216 व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी वीडियो सॉन्ग रेड फरारी (Red Farari Soong)

सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। वहीं सपना खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नए-नए तरीकों से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं।

Happy Birthday Kirron Kher: पहली शादी से ना खुश थी एक्ट्रेस, पहले बेटे को मिला अनुपम खेर का नाम !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.