Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने ‘राइफल’ गाने पर मचाई धूम, देखें वीडियो

Watch Sapna Choudhary Video Haryanvi Song Rifal: सपना चौधरी डांस करती हैं उससे लाखों लोगों के होश ही उड़ जाते हैं। इस बार सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस भी जोरदार डांस कर रहे हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम आते ही उनके फैंस के दिलों में एक झंकार सी बजने लगती है। उनके गानों के बोल जुबां पर आ जाते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी डांस करती हैं उससे लाखों लोगों के होश ही उड़ जाते हैं। इस बार सपना चौधरी का एक डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिस पर फैंस भी जोरदार डांस कर रहे हैं।

सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘राइफल’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। जिसे देख उनके फैंस के भी होश उड़ गए हैं। गाने में सलवार कुर्ता पहने सपना जोरदार डांस कर रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस से किया लोगों को घायल, गाना जीजा तेरे लिए हुआ वायरल

वायरल हो रहा सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें :

सपना के डांस को देख लोग फुल एंजॉय कर रहे हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जिस गाने में पर डांस कर रही हैं उसके बोल हैं ‘राइफल’। सपना चौधरी इस वीडियो में अपने कातिलाना डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत रही हैं।

सपना चौधरी का ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपना ने बिंदास डांस किया है। उनकी इस परफॉर्मेस को सपना चौधरी के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी के इससे पहले भी कई गानों ने आग लगा दी है।

Sapna Choudhary Dance: गोवा के कसीनो में डांस कर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, सामने आया वीडियो

 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.