Sapna Choudhay Dance Video: स्टेज पर छाया सपना चौधरी का जादू, किलर मूव्स पर फैंस ने उड़ाए नोट

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना को उनके डांस ने एक अलग पहचान दिलाई है। उनके डांस के लाखों दीवाने हैं। अब देसी स्टार का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ब्लू सूट पहन सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज पर आग लगा रही हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना को उनके डांस ने एक अलग पहचान दिलाई है। उनके डांस के लाखों दीवाने हैं। अब देसी स्टार का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ब्लू सूट पहन सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज पर आग लगा रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘चढ़ गया रंग कसूता’ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना इस गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सपना के शानदार डांस पर फैंस ने जमकर नोट बरसा रहे हैं।

सपना चौधरी का डांस वीडियो:

हरियाणवी डांसर सपना का जादू सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश देखने को मिलता है। उनके डांस को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। बता दें सपना (Sapna Choudhary) की एक झलक पाने का फैंस को बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है जिसे फैंस खूब वायरल करते है और उनपर प्यार लुटाते है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं। सपना अपने देसी स्वैग से अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में सफल रहती हैं। दर्शक सपना के इस स्टेज डांस शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

Rani Chatterjee की फोटोज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, गोल्डन कलर की ड्रेस में आईं नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.