Sapna Choudhary Hot Dance: स्टेज शो पर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, डांस मूव्स देख फैंस के उड़े होश

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बना देती हैं। सपना के डांस मूव्स की वजह से लाखों फैंस हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। अब उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Hot Dance: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने देसी डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बना देती हैं। सपना के डांस मूव्स की वजह से लाखों फैंस हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। अब उनका एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही है। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना के इस गाने के बोल ‘जबर भरोटा’ हैं।

सपना चौधरी का डांस वीडियो:

हरियाणवी डांसर के इस जोरदार डांस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। देसी क्वीन का डांस देखने के लिए लाखों लोग इकट्ठा हुए हैं। डांसिंग स्टार अपने लटकों झटकों से फैंस को घायल कर रही हैं। सपना चौधरी का यह स्टेज डांस वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में आग लगा रहा है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अपने देसी स्वैग से सपना अक्सर ही दर्शकों की वाहवाही लूटने में सफल रहती हैं। दर्शक सपना के इस स्टेज डांस शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर सपना की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

Cannes 2022 से Deepika Padukone का FIRST LOOK! जूरी मेंबर्स के साथ डिनर पर पहुंचीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.