‘इंग्लिश मीडियम’ गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो यूट्यूब पर लगाई आग

Sapna Choudhary Song: हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों यूट्यूब पर फिर छाई हुई है। 'इंग्लिश मीडियम' गाने पर सपना चौधरी का डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) यूट्यूब पर आग की तरह फ़ैल रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Song: हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) इन दिनों यूट्यूब पर फिर छाई हुई है। ‘इंग्लिश मीडियम’ गाने पर सपना चौधरी का डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) यूट्यूब पर आग की तरह फ़ैल रहा है। इस गाने पर सपना जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। लोग उनके डांस के दिवाने है।

‘इंग्लिश मध्यम गाने में सपना ने व्हाइट और पिंक कलर का ड्रेस पहना है। वह इस वीडियो में बाला की खूबसूरत दिख रही है। सपना चौधरी के यह गाना फिर यूट्यूब पर वायरल होने लगा है। सपना इस वीडियो में ‘इंग्लिश मध्यम’ पर डांस कर रही है और लोग उन्हें घेरकर बैठे है।

सपना के डांस पर लोग इस कदर दिवाने हो गए है कि उसके साथ-साथ डांस करने लग गए है। इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं। कुछ लोग उनपर पैसे भी उड़ा रहे है। यहां देखें सपना चौधरी का ‘इंग्लिश मीडियम’ गाना-

बता दे, सपना चौधरी हरयाणा की मशहूर सिंगर, डांसर है जिनको रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। बिगबॉस शो का हिस्सा बनने के बाद से सपना चौधरी को लोगों के बीच पेहचान मिली। जिसके बाद से वो रातों रात लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई। आज के दौर में सपना चौधरी को हर कोई जानता हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चुकी हैं।