Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ‘कबूतरी’ गाने पर डांस वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का 'कबूतरी' गाना (Kabootri song) पर लाइव डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में सपना का डांस मूव्स स्टेज पर आग लगा रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ‘कबूतरी’ गाना (Kabootri song) पर लाइव डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। इस गाने में सपना का डांस मूव्स स्टेज पर आग लगा रहा है। लोग सपना चौधरी का डांस देखना बहुत पसंद हैं। वह सिर्फ हरयाणा में नहीं बल्कि पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान के लोग भी काफी पसंद करते हैं।

सपना चौधरी कबूतरी गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं। इस गाने में सपना ने पंजाबी सूट पहना है। सपना इस गाने में बहुत खूबसूरत दिख रही है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि लोग सपना का डांस एन्जॉय कर रहे हैं। एक बुजुर्ग आदमी सपना को तोफा के तौर पर कुछ पैसे दे रहा है और नाच रहा है। कबूतरी गाना इंटरनेट पर खूब सर्च किया जा रहा। इस गाने को अब तक 4,939,485 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने में सपना चौधरी कबूतरी की तरह फुदकती नज़र आ रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने डांस से किया लोगों को घायल, गाना जीजा तेरे लिए हुआ वायरल

सपना बड़ी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंची है। आपको बता दें, बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी अहम् किरदार निभा चुकी है।

सपना चौधरी का वायरल गाना यहाँ देखें: