Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी गाने ‘तेरी अँखियाँ का यो काजल’ लाइव डांस ने मचाया धूम, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी लाइव शो को लेकर काफी लोकप्रिय है। सपना के कई सारे लाइव वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर देखने मिलते हैं। उनमें से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में 'तेरी अँखियाँ का यो काजल' (Teri Ankhiyan Ka Yo Kajal) पर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाइव शो को लेकर काफी लोकप्रिय है। सपना के कई सारे लाइव वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर देखने मिलते हैं। उनमें से एक वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे है। वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में ‘तेरी अँखियाँ का यो काजल’ (Teri Ankhiyan Ka Yo Kajal) पर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं।

सपना चौधरी के फैंस, सपना का डांस देखने के लिए हमेशा एक्ससिटेड रहते है। ‘तेरी अँखियाँ का यो काजल’ लाइव परफॉरमेंस में मधमस्त होकर नाचती हुई दिखाई दे रही है। इस गाने के शुरुवाती में सपना अपने दुपट्टे को लहराते हुई दिखाई दे रही हैं। वहीँ फैंस भी उसके साथ झूमते नज़र आ रह है।

Sapna Choudhary Photos: लाल साड़ी पहन फैंस के होश उड़ा रही हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

सपना का ‘तेरी अँखियाँ का यो काजल’ (Teri Ankhiyan Ka Yo Kajal) डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें सपना का डांस हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब, बिहार और राजस्थान के लोग काफी पसंद किया जाता हैं। सपना गाने पर ऐसा नाच रही है कि वहाँ भीड़ भी उनकी अदाओं पर कायल हो गई है। इस वीडियो में भीड़ भी सपना के साथ झूमती नज़र आ रही है।

सपना चौधरी का वायरल वीडियो यहाँ देखें:

सपना ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बता दें बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ के साथ भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी अहम् किरदार निभा चुकी है।

Sapna Choudhary Photos: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की स्टाइलिश लुक की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, देखें फोटोज

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो