Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी काले सूट में लग रही है जहर और उनके डांस मूव्स ने और मचाया धमाल

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपनी जबरजस्त अदाओं के लिए भी जानी जाती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। हालही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी काले सूट में लग रही है जहर और उनके डांस मूव्स ने और मचाया धमाल

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपनी जबरजस्त अदाओं के लिए भी जानी जाती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। हालही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सपना काले रंग के सूट में कातिलाना लग रही है। गाने के बोल है ‘धूंमा’ (Dhumma) यह हरयाणवी गाना है जिसे सपना के चाहने वाले काफी पसंद कर रहे है।

सपना चौधरी का ये डांस वीडियो यूट्यूब पर अब तक 5,857,813 बार देखा जा चूका है। इस वीडियो में सपना चौधरी का जबरजस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहा है। वही सपना चौधरी का डांस देखने के लिए जमी भीड़ जमकर डांस का लुफ्त उठा रही है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है, यहाँ देखे वीडियो

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चूकी हैं।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी और गुलजार छन्नीवाला के गानों का यह मजेदार मैशअप सोशल मीडिया पर…

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: