सपना चौधरी ने चुंदड़ी जयपुर की गाने पर की धमाकेदार स्टेज पर्फ़ॉर्मन्स, कमर की लचक देख उड़ जाएंगे आपके होश

सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी का स्टाइलिश लुक बहुत ही सुंदर है। स्टेज पर गजब के ठुमके लगाती हुई सपना का ये अंदाज बहुत कम लोगे ने देखा होगा।

सपना चौधरी ने चुंदड़ी जयपुर की गाने पर की धमाकेदार डांस

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर (Haryana Famous Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस (Sapna Choudhary Dance Performance) के लिए जानी जाती हैं। उनके नए-पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें फिल्मों के साथ-साथ देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉरर्मेंस के ऑफर आते हैं।

हालही में सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी का स्टाइलिश लुक बहुत ही सुंदर है। स्टेज पर गजब के ठुमके लगाती हुई सपना का ये अंदाज बहुत कम लोगे ने देखा होगा। दरअसल इस वीडियो में सिंगर, डांसर सपना चौधरी बहुत ही खुश मूड में नजर आ रही है। इस वीडियो में सपना जिस गाने पर डांस कर रही है उसका नाम है ‘चुनड़ी जयपुर की’ (Chundadi Jaipur Ki)

स्टेज पर परफॉर्म करती हुई सपना अपने ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करती है। सपना का स्टेज शो देखने के लिए लोग लंबा सफर तय करके गांव के कोने-कोने तक पहुंच जाते है। इस वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में काफी जच रही हैं। इस ऑरिजनल सॉन्ग को हरयाणा के मशहूर सिंगर विश्वजीत चौधरी (Vishvajeet Choudhar) ने अपनी आवाज दी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 46 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी बन गयीं है क्यूट वाइफ, यहाँ देखे वायरल वीडियो

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपने नए वीडियो और फोटो से फैंस का खूब मनोरंजन करती है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी।

 

सपना चौधरी को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है जिसके बाद से वो लोगों के बीच और ज्यादा चर्चा का विषय बन गई हैं। आपको बता दे, सपना चौधरी हरयाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सिंगर है। जिनकी चर्चा हरयाणा के हर घर हर गांव में रहती है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘चुंदड़ी जयपुर की’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: