Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने गाने ‘सुथरी सी तू’ में ढाया कहर, डांस देख झूम उठे लोग

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए गाने को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। सपना ने वायरल हो रहे गाने में जोरदार डांस से अपने लाखों फैंस के होश उड़ा दिए हैं। सपना के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो:यूट्यूब)

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए गाने को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। सपना ने वायरल हो रहे गाने में जोरदार डांस से अपने लाखों फैंस के होश उड़ा दिए हैं। सपना के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर धमाल मचा रहा है। वीडियो में सपना चौधरी का जबरदस्त डांस फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी ‘सुथरी सी तू’ पर जबरदस्त डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं। अपने गानों से लोगों को नाचने पर मजबूर कर देती हैं। अपने जबरदस्त डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी अब ‘सुथरी सी तू’ डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं। सपना वायरल हो रहे इस गाने को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

Sapna Choudhary Photos: लाल साड़ी पहन फैंस के होश उड़ा रही हैं सपना चौधरी, देखें तस्वीरें

सपना चौधरी के ठुमके देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। बता दें सपना के डांस को पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान के लोग काफी पसंद करते हैं। इसी के साथ ही सपना अपने एक और वायरल सांग गजबन पानी ले चली पर भी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस पर भीड़ भी दीवानी हो गई है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अपने डांस तो दीवाना बना चुकी हैं,अब आ रही हैं नए अंदाज में नजर, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Viral Video:सपना चौधरी ने अपने जोरदार डांस से किया लोगों को घायल, देखें वीडियो

सपना ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। सपना चौधरी भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। सपना चौधरी के लाखों फैंस है और वह उनके गानों पर थिरकना पसंद करते हैं।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.