Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वीडियो हुआ वायरल, देखें Video

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लिया है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video Song: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लिया है। गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी का ये डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी ने अपने डांस स्टेप से लोगों को कुछ ही पलों में दीवाना बना दिया है। उनके डांस स्टेप देख फैंस घायल हो गए।

सपना चौधरी ने इस बार Ghungat Kar Le Pare Tu Gori गाने पर ठुमके लगाकर लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सपना के गाने पर भीड़ डांस कर रही है। सपना चौधरी का यह स्टेज डांस पफॉर्मेंस इन दिनों सोशल मीडिया पर कॉफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Sapna Chaudhary Video: सपना चौधरी ने ‘इंग्लिश मीडियम’ सांग पर किया जोरदार डांस, देखें वीडियो

वायरल हो रहा सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से लोगों को कुछ ही पलों में दीवाना बना देती हैं। उनके डांस स्टेप देख फैंस घायल हो जाते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी डांस करती हैं हर कोई उनका फैन बन जाता है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का पुराना गाना ‘तू चीज़ लाजवाब’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं। इससे पहले भी उनके कई गानों ने धमाल मचाया है। सपना चौधरी का ये नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सपना ने बिंदास डांस किया है। उनकी इस परफॉर्मेस को सपना चौधरी के चाहने वाले पसंद कर रहे हैं। सपना चौधरी के इससे पहले भी कई गानों ने आग लगा दी है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.