Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने अपने डांस मूव्स से किया फैंस को घायल, Video हुआ वायरल

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी किसी स्टेज पर डांस करती हैं तो लोग उनके डांस मूव्स को देख घायल हो जाते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी अपनी कमर मटकाती हैं उसे देख अच्छे-अच्छे लोग दिवाने हो जाते हैं। वहीं सपना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी किसी स्टेज पर डांस करती हैं तो लोग उनके डांस मूव्स को देख घायल हो जाते हैं। जिस तरह से सपना चौधरी अपनी कमर मटकाती हैं उसे देख अच्छे-अच्छे लोग दिवाने हो जाते हैं। वहीं सपना चौधरी का एक स्टेज डांस वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनके फैंस भी जमकर मस्ती कर रहे हैं।

होली के मौके पर सपना चौधरी बीते दिनों बिहार पहुंची थीं। जहाँ उन्होंने भोजपुरी कलाकारों के साथ अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया। सपना चौधरी के साथ भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी वहां पहुंची थीं। दोनों ने एक साथ डांस भी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी कोई मने बचा लो रे गाने पर डांस कर रही हैं। इस गाने में सपना ने अपने डांस से धमाल मचा दिया है।

बता दें होली (Holi Geet 2020) के मौके पर सपना चौधरी ने बिहार के जहानाबाद जिले के आंकोपुर में एक प्रोग्राम में अपने डांस से लोगों को दिवाना बना दिया। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary ka Dance Video) ने जमकर धूम मचाई तो वहीं भोजपुरी (Bhojpuri) यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapail Dueby) और सिंगर अंकुश राजा ने भी जमकर हंगामा बरपाया।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाख यादव ने सपना चौधरी संग किया जोरदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करती हैं तो हजारों की संख्या में लोग इक्कठा हो जाते हैं। लोगों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। सपना अपने डांस स्टेप से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.