Sapna Choudhary के साथ स्टेज पर ही गंदी हरकतें करने लगा एक लड़का, आगे क्या हुआ देखिए Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों पर लोग खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं। सपना का नया या पुराना कोई भी वीडियो हो जमकर गदर मचाता है। हरियाणवी क्वीन का हर वीडियो को देखते ही उनके फैंस झूमने लगते हैं। सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल हो जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary के साथ स्टेज पर ही गंदी हरकतें करने लगा एक लड़का, आगे क्या हुआ देखिए Video
सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों पर लोग खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं। सपना का नया या पुराना कोई भी वीडियो हो जमकर गदर मचाता है। हरियाणवी क्वीन का हर वीडियो को देखते ही उनके फैंस झूमने लगते हैं। सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल हो जाते हैं।

अब सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग ‘तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना’ पर स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। तभी एक लड़का उनके बिलकुल करीब आ जाता है और उनसे गलत व्यवहार करने की कोशिश करता है।

सपना चौधरी का वीडियो सॉन्ग:

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना अपनी समझदारी दिखाते हुए उस लड़के से दूर भगाती हुई नजर आती हैं और उस लड़के को घूरकर देखने लगती हैं। जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे लोग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं।

सपना चौधरी का नाम अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फेमस है। शादी हो या कोई और समारोह उनके गानों की धूम देखने को मिलती है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी के कई म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुए हैं।

जब Sara Ali Khan ने 20 घंटे लगातार किया काम, हो गई थी ऐसी हालत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply