Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी ने बच्ची के साथ डांस कर मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने में देर नहीं करती हैं। जैसे ही सपना चौधरी का कोई नया गाना रिलीज होता है देखते ही देखते धमाल मचा देता है। अब सपना चौधरी का नया गाना आया है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Viral Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने में देर नहीं करती हैं। जैसे ही सपना चौधरी का कोई नया गाना रिलीज होता है देखते ही देखते धमाल मचा देता है। अब सपना चौधरी का नया गाना आया है। इस वीडियो में सपना चौधरी के साथ एक बच्ची भी नजर आ रही है। ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

सपना चौधरी के वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची उनके साथ स्टेज पर डांस कर रही है। गाने में बच्ची के डांस स्टेप देखकर हर कोई हैरान है। जिस तरह से गाने में बच्ची सपना चौधरी के डांस मूव कर रही है वह बहुत ही शानदार हैं। बच्ची के डांस की सभी तारीफ़ भी कर रहे हैं। अगर गाने की बात की जाए तो इसके बोल ‘तेरी आंख्यों का यो काजल’ है।

सपना चौधरी के वायरल गाने को आप यहां देख सकते हैं :

इस गाने को अबतक 2 करोड़ से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने को सपना चौधरी के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे है। बता दें सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत बहुत से छोटे मंच से की और देखते ही देखते आज वह बॉलीवुड में भी काम करने लग हैं। सपना ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.