Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी का देसी लुक, कभी साड़ी तो कभी सूट में ढाया कहर, देखें फोटोज

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ साझा करती हैं। सपना का देसी लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। सपना साड़ी, सूट और लहंगा चोली में बहुत खूबसूरत लगती हैं। आइये देखते हैं सपना का देसी अंदाज!

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Photos: हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी फोटोज फैंस के साथ साझा करती हैं। सपना का देसी लुक उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है। सपना साड़ी, सूट और लहंगा चोली में बहुत खूबसूरत लगती हैं। आइये देखते हैं सपना का देसी अंदाज!

सपना चौधरी का सलवार-सूट वाला ये अंदाज और ऊपर से उनके चेहरे की प्यारी सी मुस्कान फैंस का दिल जीत रही है। उनकी इस फोटो पर खबर लिखे जाने तक 39004 लाइक आ चुके हैं।

सपना के इस साड़ी लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है। हरियाणवी क्वीन ने इस देसी अंदाज से फैंस के दिलों पर जादू कर दिया है। हवा में उड़ता पल्लू फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा रहा है। उनकी इस फोटो पर खबर लिखे जाने तक 57902 लाइक आ चुके हैं।

सपना चौधरी लाइट कलर के लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सपना के इस अंदाज को फैंस ने काफी पसंद भी किया है। उनकी इस फोटो पर खबर लिखे जाने तक 79039 लाइक आ चुके हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ही वायरल हो जाते हैं। अपने देसी स्वैग से सपना अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में कामयाब होती हैं। ऑडियंस सपना के इस अंदाज का भरपूर आनंद ले रही हैं।

शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस में Disha Parmar का दिखा सेक्सी फिगर, तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.