सपना चौधरी ने अपनी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के प्रमोशन इवेंट में बताया अपना वेलेंटाइन डे प्लान

हरियाणवी सिंगर से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वालीं अभिनेत्री सपना चौधरी इन दिनों अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। हाल ही में वह सुनील ग्रोवर के शो में फिल्म को प्रमोट करने पहुंची थीं। इस दौरान सपना ने अपने 'वेलेंटाइन डे' का प्लान बताया।

सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' 8 फरवरी को रिलीज हो रही है।

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी सिंगिंग, डांसिंग के बाद अब एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इन दिनों सपना अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होगी। हाल ही में सपना सुनील ग्रोवर के शो ‘कानपुर वाले खुरानाज़’ में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। यहां सपना ने फैंस के साथ अपना ‘वेलेंटाइन डे’ का प्लान साझा किया।

सपना चौधरी ने अपने फैंस से फिल्म देखने की अपील करते हुए कहा कि उनकी फिल्म वेलेंटाइन डे से कुछ दिनों पहले रिलीज होने जा रही है। लिहाजा उनके फैंस, उनके चाहने वाले सभी लोग अपने दोस्तों और अपने प्यार को उनकी फिल्म दिखाने ले जाए। वह भी इस दिन अपनी फिल्म जरूर देखेंगी। सपना ने अपील कि है कि फैंस उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ देखकर वेलेंटाइन डे मनाए। सपना ने बताया कि यह फिल्म दोस्ती पर आधारित है और आजकल की युवा पीढ़ी खुद को इस फिल्म से जोड़कर देखेगी।

हादी अली अबरार हैं ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म के निर्देशक

बताते चलें कि हादी अली अबरार दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म के निर्देशक हैं। जोयल डेनियल फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म की रिलीज के बाद सपना की फिल्म ‘चाची राम राम’ रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान की सपना की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। सपना चौधरी ने पिछले साल अभय देओल की फिल्म ‘नानू की जानूं’ में एक डांस नंबर भी किया था। हरियाणवी छोरी सपना भोजपुरी फिल्मों में भी डेब्यू कर चुकी हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में किया था आइटम नंबर

पिछले साल ‘बैरी कंगना 2’ फिल्म में अपने डांस का तड़का लगाते हुए सपना चौधरी ने कहर ढाया था। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आ चुकीं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर कई फैन क्लब पेज भी हैं, जहां उनके फैंस अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। पिछले साल सपना ने अपनी गर्दन से नीचे एक टैटू भी बनवाया था। उन्होंने ‘देसी क्वीन’ लिखवाया था।

देखें सपना चौधरी की तस्वीरें और वीडियो…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।