Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘लक कसूता’ पर किया गजब का डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane, Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस मूव्स देखकर लोग दिवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी जब हरियाणवी गाने पर अपनी कमर मटकाती हैं लोगों के होश ही उड़ जाते हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस मूव्स देखकर लोग दिवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी जब हरियाणवी गाने पर अपनी कमर मटकाती हैं लोगों के होश ही उड़ जाते हैं। सपना चौधरी का ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी ने जमकर ठुमके लगाए हैं।

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video)सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो में सपना चौधरी ‘लक कसूता’ गाने पर जोरदार डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच धमाल मचा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके फैंस की जमकर रिएक्शन देखने को मिल रही है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी बेहतरीन डांस मूव्‍ज करते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से शानदार रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिल रहा है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें:

सपना चौधरी को जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस पर दर्शक किस तरह से शोरगुल मचा रहे हैं और डांस का आनंद ले रहे हैं। सपना के डांस मूव्स को देखने के लिए हजारों लोगों को भीड़ जमा हो जाती है।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Song: सफेद सूट पहन सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाया कहर,कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.